दो थानों को बम से उड़ाने की धमकी

Youth India Times
By -
0

थाना परिसर में ही डी-33 गैंग के नाम से चिपकाया पोस्टर
बदमाशों ने धमकी भरे पत्र की सूचना जिलाधिकारी को भी देने की दी नसीहत
जौनपुर। जौनपुर में दो पुलिस थानों को डी-33 गैंग द्वारा बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इस बाबत सुरेरी थाना परिसर के मुख्य गेट और बोर्ड पर गैंग द्वारा धमकी भरा पत्र चस्पा किया गया है। धमकी भरे पत्र की सूचना जिलाधिकारी को भी देने की नसीहत इस पत्र में दी गई है। जौनपुर में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब अपराधियों के हौसले इतने बढ़ गए हैं कि उन्होंने थाने को ही उड़ाने की धमकी थाने में ही लेटर चिपका कर दे डाली है। सुरेरी थाना परिसर के मुख्य गेट व बोर्ड पर सोमवार की सुबह एक धमकी भरा पत्र चस्पा किया गया था। जिसे देखकर पुलिसकर्मियों भी हतप्रभ हैं।
चस्पा किए गए पत्र में गैंग के सदस्यों द्वारा यह दिखाया गया है कि बीते दो वर्षों से रामपुर कठवतिया मार्ग क्षतिग्रस्त पड़ा हुआ है। इससे राहगीरों सहित एंबुलेंस व आम लोगों को काफी मुसीबतें झेलनी पड़ती है लेकिन विभाग द्वारा इसकी मरम्मत नहीं कराई जा रही है। अगर अक्टूबर लास्ट तक इस टूटी हुई सड़क का मरम्मत नहीं कराई गई तो रामपुर थाना परिसर व सुरेरी थाना परिसर को उड़ा दिया जाएगा।
धमकी देने वालों ने खुद की पहचान डी-33 गैंग के रूप में बताई है। वहीं गैंग के लोगों ने इस धमकी भरे पत्र की सूचना जिलाधिकारी जौनपुर को भी देने की बात कही है। सोमवार की सुबह जैसे ही पुलिसकर्मियों ने मुख्य गेट व बोर्ड पर चस्पा किए गए धमकी भरे पत्र को देखा तो पुलिसकर्मी भी चैंक गए। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुरेरी संतोष कुमार पाठक ने बताया कि किसी अराजकतत्वों द्वारा इस तरह का कार्य किया गया है जल्द ही जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)