आजमगढ़ पहुंचे सीएम योगी, इंटीग्रेटेड कोविड कंट्रोल रूम का किया निरीक्षण

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिन के पूर्वांचल दौरे पर हैं। आज दोपहर वह आजमगढ़ जिला पहुंच गए। करीब दो बजे उनका हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन में उतरा। इसके बाद उन्होंने भाजपा कार्य कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इसके बाद वह राजकीय बालिका इंटर कॉलेज (जीजीआईसी) में बने इंटीग्रेटेड कोविड कंट्रोल रूम का निरीक्षण करने पहुंचे। सीएम ने कंट्रोल रूम में तैनात कर्मचारियों से भी जानकारी ली।
सीएम ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर को रोकने के लिए तैयारियां तेज की गई हैं। सीएम ने अपने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत उचित दर दुकानों पर राशन वितरण में मदद करें। हर पात्र लाभार्थी को इस योजना लाभ मिले। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन कराने के लिए लोगों को जागरूक करें। ताकि अधिक से अधिक लोग वैक्सीनेशन कराएं। साथ ही कोविड-19 की गाइडलाइन के प्रति लोगों को जागरूक करते हुए उन्हें नियमों का पालन कराएं। उन्होंने कहा कि कोविड-19 से संक्रमित मरीजों को शासन की तरफ से दी जाने वाली सभी सुविधाएं उपलब्ध कराने में प्रशासन की मदद करें। पुलिस लाइन में स्वागत के लिए खड़े एमएलसी यशवंत सिंह को डबल मास्क लगाने के लिए टोक दिया। उन्होंने कहा कि कोविड-19 से बचने के लिए डबल मास्क लगाकर रहें। वहीं भाजपा नेता विजय बहादुर पाठक को बुलाकर उनका हालचाल लिए।
रात में बदला कार्यक्रम-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आजमगढ़ जिले में आगमन का कार्यक्रम देर कार्यक्रम परिवर्तित हो गया था। पहले कार्यक्रम 1.30 बजे निर्धारित था, लेकिन अब वह करीब बजे पुलिस लाइन पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने इंटीग्रेटेड कोविड कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया। इसके बाद अब वो अधिकारियों के साथ कोरोना रोकने की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। उसके बाद मुख्यमंत्री शाम को वाराणसी के लिए रवाना हो जाएंगे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)