आज़मगढ़ : अवैध शराब कांड में छ: और मरे

Youth India Times
By -
0




आजमगढ़। दीदारगंज थाना क्षेत्र में अवैध शराब से छह और लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग विभिन्न अस्पतालों में इलाज करा रहे हैं। हालांकि पुलिस ने अवैध शराब से मौत मानने से इनकार कर दिया है। जिले में अवैध शराब से मौत का सिलसिला रविवार से शुरू हुआ है। पवई थाना क्षेत्र में 22 और दीदारगंज थाना क्षेत्र के अरनौला, आमगांव व इमादपुर गांव में 11 लोगों की मौत हुई थी।

रविवार को दीदारगंज थानाक्षेत्र में छह और लोगों की मौत की सूचना मिली। जान गंवाने वालों में संजय गौतम (25), मनोज कन्नौजिया (35) निवासी रम्मोपुर, रामआसरे प्रजापति (40) निवासी ग्राम बीबीपुर, राम मिलन यादवकि (60), सुशील (38) निवासी चकगंजली शाह, रमेश (55) निवासी ग्राम सरावां शामिल हैं। इन सभी की मौत बुधवार से रविवार के बीच हुई है।
परिजनों ने शवों का अंतिम संस्कार भी कर दिया है। परिजनों का कहना है कि सभी की मौत अवैध शराब से ही हुई है। इसके अलावा सरावां गांव निवासी अमरनाथ विश्वकर्मा का वाराणसी, पंकज मौर्या निवासी चकगंजली शाह और रम्मोपुर निवासी शैलेंद्र का जौनपुर में इलाज चल रहा है।
रम्मोपुर के सीताराम घर पर ही हैं और इन्हें दिखाई नहीं दे रहा है। चकगंजली शाह निवासी रामचेत यादव की भी हालत गंभीर है। अब जिले में अवैध शराब से मरने वालों की संख्या 39 हो गई। मामले में प्रधान सरावां (पूर्व सांसद रमाकांत यादव के भाई) लल्लन यादव ने कहा कि अवैध शराब से दो तीन-दिनों में छह लोगों की मौत हुई है तो कई लोगों की आंखों की रोशनी चली गई है।
जान गंवाने वाले सरावां, रम्मोपुर, बीबीपुर, चकगंजली आदि गांव के रहने वाले थे। जबकि एसओ दीदारगंज संजय कुमार सिंह ने कहा कि अवैध शराब से कोई मौत नहीं हुई है। पूर्व में तीन लोगों के पोस्टमार्टम भी कराए गए थे, लेकिन किसी की भी जहर से मौत की पुष्टि नहीं हुई थी। जिन छह लोगों की अवैध शराब से मौत बताई जा रही है, वह जानकारी में नहीं है। अब लोग सामान्य मौत को भी अवैध शराब से बता रहे हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)