आजमगढ़: पंचायत चुनाव में जेल के भीतर से फैलाई जा सकती है गड़बड़ी

Youth India Times
By -
0

सात अपराधियों को दूसरी जेल में शिफ्ट करने की हो रही तैयारी
आजमगढ़। जेल में निरुद्ध सात अपराधियों द्वारा त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में खलल पैदा करने की आशंका के मद्देनजर इन बंदियों को जल्द ही दूसरी जेल में शिफ्ट कर दिया जाएगा। इन बंदियों के ट्रांसफर के लिए डीएम और एसपी की तरफ से शासन को रिपोर्ट भेजी जा चुकी है। शासन से अनुमति मिलते ही इन्हें दूसरी जेलों में शिफ्ट कर दिया जाएगा।
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का शंखनाद होने के बाद ही जिला प्रशासन शांति पूर्वक चुनाव को संपन्न कराने की तैयारियों में जुट गया है। थानों की पुलिस जहां क्षेत्र के संदिग्ध लोगों की पहचान कर उन्हें पाबंद करा रहे हैं। वहीं डीएम, एसपी, एसडीएम, सीओ आदि क्षेत्र में भ्रमण कर लोगों में सुरक्षा का भाव उत्पन्न कराते हुए निर्भिक होकर मतदान को संपन्न कराने की अपील कर रहे हैं। इस दौरान पुलिस पुलिस बीते चुनाव में हुई घटनाएं और उससे जुड़े अपराधियों की भी पहचान करते हुए उनके गतिविधियों पर नजर रखते हुए कार्रवाई कर रही है। क्षेत्रवासियों और खुफिया विभाग से मिले इनपुट के आधार पर पता चला कि जेल में निरुद्ध सात बंदी चुनाव में गड़बड़ी फैला सकते हैं। क्योंकि इनकी गतिविधियां संदिग्ध रहती है। इनके नाम का लोगों में भय और दहशत है। ऐसे में इन सातों बंदियों को दूसरी जेलों में शिफ्ट कराने के लिए डीएम और एसपी की तरफ से रिपोर्ट भेजी गई है। जल्द ही इन्हें दूसरी जेलों में शिफ्ट करा दिया जाएगा।
पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि चुनाव में गड़बड़ी फैलाने की आशंका के तहत सात बंदियों को दूसरी जेलों में शिफ्ट कराने की रिपोर्ट भेजी गई है। इनके स्थानांतरण की अनुमति मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)