आजमगढ़: जाम कर रहे ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर बोला हमला

Youth India Times
By -
0

थाना प्रभारी सहित कई पुलिस कर्मी हुए घायल
आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस बाइक को किया आग के हवाले
मौके पर भारी मात्रा में फोर्स तैनात, एसपी के हस्तक्षेप के बाद मामला हुआ शान्त
आजमगढ़। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के छपरा सुल्तानपुर गाँव में रविवार को दिन में लगभग दो बजे कार्यवाई की माँग लेकर अजमतगढ़ नदवासराय सड़क ग्रामीणों ने जाम कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार धर्मपाल गोड़ 22 वर्ष पुत्र शंकर निवासी छपरा सुलतानपुर की लाश भोपाल के एक होटल में पाई गई थी। वह लड़का इसी गांव का निवासी है। गाँव के ही प्राइवेट स्कूल में पढ़ाता था। ग्रामीणों ने बताया कि 6 अप्रैल को धर्मपाल घर से स्कूल गया वहीं से गायब था। 9 तारीख के उसके घर पर सूचना मोबाइल पर किसी ने दिया कि भोपाल मध्य प्रदेश के एक होटल में उसकी लाश पाई गई है। इसके बाद घर के लोग लाश को लेने भोपाल रवाना हो गए। रविवार को लाश गाँव पहुँचती उसके पूर्व दिन में 2.00 बजे के आसपास मौके पर ग्रामीण पहुँच कर अजमतगढ़ नदवासराय जाम कर दिये। 


जाम की सूचना पर पहुंची जीयनपुर पुलिस कोतवाल हेमेंद्र सिंह के नेतृत्व में कोतवाल ने कहा कि 5 लोग आकर वार्ता करें। उनकी मांगों को पूरा किया जाएगा। उग्र भीड़ ने पुलिस पर हमला बोल दिया और पत्थरबाजी की। जिसमें कोतवाल हिमेन्द्र सिंह सहित कई पुलिसकर्मियों को चोटे आई। कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। इस बीच ग्रामीणों ने पुलिस को खदेड़ लिया। इमलिया चैकी की सरकारी बाइक को ग्रामीणों ने आग के हवाले कर दिया। सूचना पर भारी संख्या में पुलिस पुलिस अधीक्षक और अन्य अधिकारियों के नेतृत्व में पुलिस पहुंची तब जाकर मामला शांत हुआ।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)