खलनायक के गाने पर असलहा लहराते किया डीजे पर डांस

Youth India Times
By -
0

सलमान गैंग के साथियों का हथियारों के साथ डांस का वीडियो वायरल
मेरठ। कानून का कोई खौफ नहीं। हाथों में खुलेआम हथियार लेकर डीजे पर डांस करते हुए दहशत कायम करने वाले ये कोई मामूली गुंडे नहीं, बल्कि मेरठ के कुख्यात सलमान गैंग के गुर्गे हैं। इस गैंग की कुछ वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जो पुलिस-प्रशासन के लिए चुनौती है। चंद दिनों पहले इस गिरोह ने गैंगवार में नौचंदी इलाके में ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थी और सीसीटीवी कैमरों की फुटेज सामने आई थी। बावजूद इसके अभी तक सारे आरोपी न तो पुलिस के हाथ लगे और न ही हथियार बरामद किए गए। अब इस गिरोह के दुस्साहस का दूसरा कारनामा सामने आया है। 
सोशल मीडिया पर सलमान के गुर्गों की तीन वीडियो वायरल हुई हैं। इन वीडियो में कुछ युवक एक मकान की छत पर मौजूद हैं। वहां डीजे लगाया हुआ है और खलनायक फिल्म का गाना चलाया हुआ है। इस दौरान कई युवक हाथों में पिस्टल लेकर डांस कर रहे हैं। खुलेआम हथियारों को लहराया जा रहा है। आसपास के मकान की छत पर कुछ लोग दिखाई दे रहे हैं, लेकिन कोई विरोध नहीं कर रहा है। दूसरी वीडियो में एनकाउंटर का डर नहीं...गाना चलाया गया और इस पर हथियार लहराए गए। वीडियो कुछ दिन पहले बनाए गए थे और इन्हें देखकर लगता है कि आरोपियों में पुलिस का खौफ नहीं है। पार्टी में शामिल कुछ युवकों ने पिस्टल और कारतूसों के साथ अपने फोटो सोशल मीडिया पर भी डाले हैं। 
सलमान समेत उसके गुर्गे मेरठ समेत आसपास के जिलों में हथियारों की सप्लाई करते हैं। रंगदारी वसूलते हैं और सुपारी लेकर हत्या करते हैं। इसकी जानकारी पुलिस को भी है, लेकिन कभी कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई। नतीजा ये रहा कि गिरोह में अब 50 से ज्यादा का कुनबा हो गया है। सलमान और सारिक गैंग के बीच हुई गोलीबारी में तीन थानाक्षेत्र के रहने वाले अपराधी शामिल रहे थे। पुलिस के सामने से कई आरोपी हथियारों के साथ फरार हो गए। पुलिस अधिकारी अपनी पुलिस की पीठ यह कहकर थपथपाते रहे कि तीन आरोपियों को पकड़ लिया। सच यह है कि न तो पुलिस हथियार बरामद कर पाई और न ही इन आरोपियों को खोज पाई। प्रवीण कुमार, आईजी मेरठ रेंज कहते हैं कि वीडियो संज्ञान में आया है। प्रकरण को दिखवाया जाएगा और आरोपियों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी। वीडियो के आधार पर मुकदमा भी दर्ज कराया जाएगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)