जेल में बंद प्रेमी को छुड़ाने नाबालिग प्रेमिका पहुंची थाने

Youth India Times
By -
0



वाराणसी। वाराणसी के मिर्जामुराद थाने में उस समय पुलिस वालों के माथे पर चिंता की लकीरें खिंच गईं जब जेल में बंद अपने प्रेमी को छुड़ाने के लिए नाबालिग प्रेमिका बुधवार को थाने पहुंच गई। नाबालिग किशोरी के थाने पहुंचने की जानकारी पुलिस ने परिजनों को दी तो उन्होंने भी अपना माथा पीट लिया। पुलिस के अनुसार किशोरी अपने प्रेमी संग रहने की जिद कर रही है। किशोरी का आरोप है कि घरवाले जमानत कराने के लिए वकील से बात नहीं करने देते हैं। बताया कि उससे मोबाइल और सिम तक छीन लिए हैं। काफी जद्दोजहद के बाद पुलिस ने किशोरी को उसके परिजनों के साथ भेजा।
सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज थानांतर्गत चन्द्रपुरी गांव निवासी शिवशंकर मौर्य उर्फ हेमंत नामक युवक मिर्जामुराद क्षेत्र के खजुरी स्थित हाइवे पर सड़क बनाने वाली कंपनी के प्लांट में काम करता था। प्लांट में वाराणसी के ही एक गांव का युवक भी काम कर रहा था। यहां दोनों में दोस्ती हो गई। दोस्त के घर आते-जाते उसकी बहन से शिवशंकर प्यार कर बैठा। आंखें चार हुईं तो दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। इसी बीच 18 नवंबर को कक्षा 9 में पढ़ने वाली 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी को लेकर युवक फरार हो गया। 
परिवार में किशोरी की गुमशुदगी को देखते हुए उसकी मां ने शिवशंकर के खिलाफ पुत्री को बहका फुसलाकर अपहरण कर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। एक माह बाद पुलिस ने प्रेमी को पकड़ जेल भेज दिया था। इसके बाद से ही किशोरी अपने प्रेमी को जेल से छुड़ाने के लिए प्रयासरत है। इसी कड़ी में बुधवार को वह थाने पहुंचकर हंगामा करने लगी और उसे जेल से छुड़ाने के लिए जिद करने लगी। आननफानन परिजनों को बुलाकर पुलिस ने किशोरी को समझाबुझाकर घर भेज दिया। किशोरी का कहना है कि वह अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है, उसके परिजन प्रेमी को जेल से छुड़ाने में कोई मदद नहीं कर रहे हैं जबकि उसका कोई अपराध नहीं है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)