आजमगढ़ : जाम लगने के चलते एसपी ने महाप्रधान प्रत्याशी के पति को पीटा

Youth India Times
By -
0




आजमगढ़ । सिधारी थाना क्षेत्र के भदुली बाजार में रविवार की दोपहर चुनाव प्रचार कर रहे महाप्रधान पद के प्रत्याशी पति की एसपी ने पिटाई कर दी । पुलिस ने प्रत्याशी के प्रचार में लगे 9 वाहनों को भी सीज करते हुए सभी वाहन चालकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। एसपी के इस कार्रवाई को लेकर अन्य प्रत्याशी व उनके समर्थक काफी सहमे हुए हैं। 
बता दें कि सिधारी क्षेत्र थाना क्षेत्र के गेलवारा गांव निवासी श्रीकांत यादव की पत्नी रीता यादव जाफरपुर जिला पंचायत क्षेत्र से महाप्रधान पद के लिए चुनाव लड़ रही हैं। रीता यादव के पति श्रीकांत यादव रविवार की दोपहर लगभग 3 बजे अपने दर्जनों समर्थकों के साथ वाहनों का काफिला लेकर भदुली बाजार में चुनाव प्रचार कर रहे थे। उनके काफिले से वहां सड़क पर जाम लग गया।
इस बीच उधर से गुजर रहे एसपी सुधीर कुमार सिंह की गाड़ी जाम में फंस गई । एसपी के साथ स्कोर्ट में लगे सिपाही अभी जाम खुलवाने का प्रयास करते कि तब तक एसपी स्वयं गाड़ी से नीचे उतर गए। एसपी ने प्रत्याशी पति को बुलाया। प्रत्याशी पति श्रीकांत यादव जैसे ही एसपी के समक्ष उपस्थित हुए, एसपी ने उन्हें पकड़ कर ताबड़तोड़ कई थप्पड़ जड़ दिया। प्रत्याशी पति की पिटाई होते देख उनके साथ प्रचार में लगे समर्थक इधर-उधर खिसक लिए। एसपी ने सिधारी पुलिस को बुलवाकर प्रत्याशी के प्रचार में लगे सभी गाड़ियों को थाने भिजवा दिया। सिधारी इंस्पेक्टर ने कहा कि प्रत्याशी के चारपहिया के नौ गाड़ियां को सीज कर दिया गया और सभी के चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर ने कहाकि सड़क जाम कर प्रचार करने और गाड़ियों में प्रेशर हार्न का मामला पाए जाने पर कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)