आज़मगढ़ : सीज होगी पूर्व सांसद उमाकांत और उनके बेटे की संपत्ति

Youth India Times
By -
0




आजमगढ़ | फूलपुर तहसील क्षेत्र के सरावां गांव निवासी पूर्व सांसद उमाकांत यादव व उनके पुत्र समेत तीन लोगों गैंगेस्टर मामला दर्ज कर पुलिस उनकी संपत्ति को सीज करेगी। दीदारगंज थाने में इन तीनों के खिलाप गैंगेस्टर का मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई शुरू की गई है।
बता दें कि पूर्व सांसद उमाकांत यादव पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पूर्व सांसद के पुत्र रविकांत यादव पर छह फरवरी को स्वाट टीम के वाहन में धक्का मारने और फायरिंग का आरोप लगा था। तब पुलिस उन्हें कुछ समर्थकों के साथ पकड़कर थाने ले गई। मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया था। उनके पास से दो लाइसेंसी असलहे व एक चार पहिया वाहन की बरामदगी दिखाई गई थी।
वर्तमान में पूर्व सांसद और उनका पुत्र दोनों जेल में हैं। दीदारगंज थाना की पुलिस ने 25 फरवरी को पूर्व सांसद उमाकांत यादव तथा उनके पुत्र रविकांत यादव जौनपुर के विकास अग्रहरि शामिल के विरूद्ध गैंगेस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पूर्व हिस्ट्रीसीट को देखते हुए कार्रवाई की गई है। इनका वारंट तैयार किया जा रहा है। इनके द्वारा अपराध से अर्जित संपंत्ति को चिह्नित कर सीज करने की कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)