गैंगरेप के बाद मूकबधिर लड़की की हत्या

Youth India Times
By -
0


अर्धनग्न लाश देखकर भड़के ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव


अकराबाद। उप्र के अलीगढ़ जिले के अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव किवलास में रविवार को मूकबधिर किशोरी की हत्या कर फेंका खेत में अर्धनग्न शव मिलने पर ग्रामीण व परिजन भड़क गए। पुलिस के शव ले जाने के प्रयास पर ग्रामीणों ने रास्ते में लकड़ी व टटिया डालकर आग लगाकर रास्ता रोक दिया। पुलिस आग बुझाकर आगे बढ़ी तो ग्रामीणों ने पथराव कर दिया, जिसमें एक इंस्पेक्टर घायल हो गए। हंगामा बढ़ने पर एसएसपी, एसपी देहात पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। अधिकारी ग्रामीणों को समझाने में रात तक जुटे रहे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
अलीगढ़ के मोहल्ला जयगंज निवासी 17 वर्षीय किशोरी अपनी ननिहाल गांव किवलास में नानी के यहां पिछले लगभग 10 वर्ष से रह रही थी। पुलिस के मुताबिक वह कम सुनने के साथ कम बोलती थी। रविवार की दोपहर वह पशुओं को चारा लेने खेत पर गई थी। वहां से वह शाम तक घर वापस नहीं आई तो परिजन चिंतित हो गए। परिजनों के साथ ग्रामीण भी किशोरी की तलाश में जुट गए। किशोरी का अर्धनग्न शव गांव के ही राजवीर के खेत में पड़ा मिला। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।
सूचना पर प्रभारी एसओ राहुल चौधरी पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए। परिजनों व ग्रामीणों ने गैंगरेप के बाद किशोरी की हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा शुरू कर दिया। इस पर गंगीरी, लोधा, मडराक आदि थानों का फोर्स मौके पर बुला लिया। वहीं सीओ बरला, सीओ गभाना, एसडीएम कोल पहुंच गए। पुलिस ने जब किशोरी के शव को ले जाने का प्रयास किया तो गुस्साए ग्रामीणों ने टटिया डालकर रास्ता रोक दिया। इसके बाद पुलिस दूसरे रास्ते जाने लगी तो उस पर लकड़ी डालकर आग लगाकर रास्ता रोका। पुलिस ने आग बुझाकर शव के साथ आगे बढ़ने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने पथराव कर दिया, जिसमें गंगीरी इंस्पेक्टर प्रवेंद्र कुमार घायल हो गए। हंगामा बढ़ने पर एसएसपी मुनिराज जी व एसपी देहात शुभम पटेल फोर्स के साथ पहुंच गए। ग्रामीणों को समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
एसएसपी मुनिराज ने बताया कि किशोरी दोपहर को घर से खेत पर चारा लेने गई थी। उसका शव गांव से लगभग 500 मीटर की दूरी पर एक खेत में मिला है। सूचना मिलने पर सभी अधिकारी मौके पर आ गए हैं। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिवार के लोगों से तहरीर लेकर इस मामले में मु़कदमा पंजीकृत किया जाएगा। फिलहाल जांच की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)