अनियंत्रित वाहन खाईं में पलटी, तीन की मौत, 24 घायल

Youth India Times
By -
0



अलीगढ़ जवां। थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात कस्बा के पास अनूपशहर रोड पर मेटाडोर खाई में पलट गई, जिससे उसमें सवार लोगों में चीख-पुकार मच उठी। हादसा होते ही राहगीर घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। गाड़ी सवार लोग राजघाट गंगा में मृतक बुजुर्ग के फूल सिराह कर लौट रहे थे। हादसे में एक महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल व दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया है।
नगला कलार में पिछले दिनों 70 वर्षीय राजाराम का निधन हो गया था। शुक्रवार को परिवार के लोग व रिश्तेदार मृतक राजाराम के फूल गंगा में प्रवाहित करने के लिए मेटाडोर से राजघाट गए थे। देर शाम सभी लोग वापस लौट रह थे। रात करीब 8:30 बजे जैसे ही मेटाडोर जवां के पास अनूपशहर रोड पर बने होटल से कुछ दूर पर पहुंची तो किसी वाहन को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। हादसा होते ही मेटाडोर में सवार लोगों में चीख पुकार मचने लगी। करीब दो दर्जन से अधिक लोग मेटाडोर में फंस गए। चीख-पुकार सुनकर राहगीर व होटल पर मौजूद लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़। गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला।
इधर, सूचना मिलने पर एसओ जवां चंचल सिरोही मय फोर्स के घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर चार एंबुलेंस बुलाकर आनन फानन में घायलों को जिला अस्पताल मलखान सिंह और दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं सूचना परिवार वालों को भी दी गयी। सूचना पर परिवार वाले भी अस्पताल पहुंच गए। अस्पताल में डाक्टरों ने मृतक बुजुर्ग राजाराम के बेटा दर्शन (30), उनके बहन की सास कुसमा देवी (65) पत्नी प्रहलाद निवासी शिवमपुरी दिल्ली व कलुआ (70) निवासी नगला कलार को मृत घोषित कर दिया। जबकि करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए। इनमें से अंकित पुत्र सुभाष समेत दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)