आजमगढ़: अजीत सिंह हत्याकाण्ड में शामिल शूटर मुस्तफा गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। लखनऊ के विभूति खंड में 6 जनवरी को हुए अजीत सिंह हत्याकाण्ड में शामिल शामिल शूटर मुस्तफा को पुलिस ने बागपत से गिरफ्तार कर लिया है। अन्य शूटरों की तलाश में विभूतिखंड पुलिस की एक टीम बुधवार को अचानक आजमगढ़ आयी और रात 10 बजे तक तीन जगहों पर दबिश दिया। हालांकि शूटरों का कुछ पता नहीं चला। पुलिस के मुताबिक इसी जगह से एक शूटर संदीप बाबा पकड़ा गया था और एक मददगार बन्धन ने आजमगढ़ की कोर्ट में ही समर्पण किया था। पुलिस को भनक लगी थी कि दो शूटर समर्पण करने की फिराक में आजमगढ़ में डेरा डाले हुए हैं।
बता दें कि 6 जनवरी को विभूतिखंड के कठौता चैराहे पर अजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 14 फरवरी को शूटर गिरधारी मुठभेड़ में मारा जा चुका है जबकि एक शूटर संदीप सिंह बाबा जेल में है। बाकी शूटर राजेश तोमर, शिवेन्द्र सिंह उर्फ अंकुर व रवि यादव फरार चल रहे हैं। इनमें से तीन पर 50 हजार रुपये इनाम घोषित किया जा चुका है। पुलिस ने बुधवार देर रात को बागपत से शूटर मुस्तफा उर्फ बंटी को गिरफ्तार कर लिया। अजीत हत्याकांड में पूर्व सांसद धनंजय सिंह भी हत्या की साजिश रचने के आरोपी बनाये जा चुके हैं और वह भी फरार है। पुलिस के मुताबिक धनंजय की तलाश में जुटी टीम को पता चला कि दो शूटर आजमगढ़ में है। मुखबिर की मदद से देर रात दबिश दी गई पर कोई नहीं मिला। जिस मकान में छिपे होने की आशंका थी वहां ताला लगा मिला।
बताया जाता है कि आस पास के लोगों ने पुलिस से कहा कि मंगलवार को यहां दो तीन लोग मौजूद थे, लेकिन वह उसी दिन रात में ताला बंद कर चले गये थे। इस मकान का मालिक दिल्ली में रहता है। उससे भी पुलिस सम्पर्क करने का प्रयास कर रही हे। वहीं पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के मुताबिक इस मामले में जल्दी ही दो और आरोपियों पर इनाम घोषित किया जाएगा।



Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)