भाजपा नेता को सता रहा एनकाउंटर का डर

Youth India Times
By -
0


हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में बीजेपी नेता को योगी की पुलिस से ही एनकाउंटर का डर लग रहा है। पुलिस को बीजेपी नेता के घर रात में दबिश देना भारी पड़ गया। पुलिस की कार्यशैली से नाराज बीजेपी नेताओं ने एसपी को मेरठ रोड स्थित गेस्ट हाउस पर बुलाया। यहां बीजेपी नेताओं और एसपी के बीच नोकझोंक हुई। बीजेपी नेताओं ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए पुलिस के कार्य करने की पद्धति को गलत ठहराया है। बीजेपी नेता ने पुलिस से एनकाउंटर का डर बताया है। वहीं बीजेपी सांसद ने भी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस के कार्य करने के तरीके को गलत ठहराया है।
2009 में एक मामले में जाम लगाने तथा पुतला फूंकने पर हुई कार्रवाई में 11 साल बाद न्यायालय ने गैर जमानती वारंट जारी किए गए। इस पर कोतवाली पुलिस ने गुरुवार रात को दो बजे मामले में आरोपी भाजपा मंडल अध्यक्ष को घर दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया। देहात मंडल अध्यक्ष की अपराधियों की तरह गिरफ्तारी पर बवाल मच गया। भाजपाइयों ने हंगामा किया, जबकि सांसद ने एसपी से घंटों वार्ता की।
पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई को लेकर सत्ता और सिस्टम आमने-सामने आ गए। 2009 में भाजपा नेता दिनेश त्यागी निवासी धनौरा थाना देहात द्वारा किसी मामले में जाम लगा कर पुतला फूंका गया था। इस मामले में कोर्ट ने 11 साल बाद गैरजमानती वारंट जारी कर दिए।
दिनेश त्यागी वर्तमान में भाजपा के देहात मंडल अध्यक्ष पद पर है। गुरुवार रात को 2 बजे पुलिस मेडंल अध्यक्ष को गिरफ्तार कर ले आई। शुक्रवार को भाजपा मंडल अध्यक्ष की अपराधियों की तरह गिरफ्तारी पर मामला तूल पकड़ गया। मेरठ सांसद राजेंद्र अग्रवाल, सदर विधायक विजयपाल आढ़ती और जिलाध्यक्ष उमेश राणा समेत सभी नेता एकत्र हो गए। एसपी को गेस्ट हाउस में बुलाया गया। जहां पर सांसद भड़क गए और पुलिस द्वारा की गई अभद्रता पूर्ण कार्रवाई पर भड़क गए।
सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि इस मामले में मुख्यमंत्री से शिकायत की जाएगी। बाद में मंडल अध्यक्ष को छोड़ दिया गया।एसपी नीरज जौदान का कहना है कि कोर्ट के वारंटों पर रूटीन की कार्रवाई की गई है। लेकिन शिकायत पर मामले की जांच एएसपी को सौंप दी है। जांच रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)