आजमगढ़: जिलाधिकारी ने जिला अस्पताल का किया निरीक्षण

Youth India Times
By -
0



सफाई व्यवस्था के लिए लगे हुए कर्मियों की संख्या कम पाये जाने पर एसआईसी को किया निर्देशित

आजमगढ़ 19 फरवरी। जिलाधिकारी राजेश कुमार द्वारा जिला अस्पताल का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान जिला अस्पताल के एसआईसी द्वारा बताया गया कि सीवर जाम हो जाने से नाली का पानी ओवर फ्लो हो रहा है, जिस पर जिलाधिकारी ने जल निगम एवं ईओ नगर पालिका आजमगढ़ को निर्देश दिये कि तत्काल सीवर की सफाई कराना सुनिश्चित करें। इसी के साथ ही जिलाधिकारी द्वारा जिला अस्पताल में किये जा रहे पार्क के सौन्दर्यीकरण का निरीक्षण किया गया। उन्होने एसआईसी को निर्देश दिये कि पार्क की पेंटिंग एवं पार्क में वृक्षारोपण कराना सुनिश्चित करें।
इसी के साथ ही जिलाधिकारी द्वारा इमरजेंसी वार्ड परिसर को देखा गया। जिस पर उन्होने निर्देश दिये कि इमरजेंसी परिसर में मरीजों के बैठने के लिए टीन शेड एवं पत्थर की बेंच लगवाना सुनिश्चित करें। निरीक्षण के दौरान सफाई व्यवस्था के लिए लगे हुए कर्मियों की संख्या कम पाये जाने पर जिलाधिकारी ने एसआईसी को निर्देश दिये कि जबतक कि नामित किये गये एजेंसी के द्वारा सफाई के लिए लगाये गये सभी कर्मचारी नही आते हैं एवं जब तक सफाई व्यवस्था सही न हो जाए, तब तक एजेंसी को भुगतान न किया जाय। 
इसी के साथ ही जिलाधिकारी द्वारा जिला अस्पताल में कोविड वैक्सीनेशन सेन्टर का भी निरीक्षण किया गया। जहाॅ पर फ्रण्ट लाइन वर्करों को कोविड वैक्सीनेशन की द्वितीय डोज लगायी जा रही थी। जिलाधिकारी ने कोविड वैक्सीनेशन के नोडल अधिकारी को निर्देश दिये कि सावधानीपूर्वक कोविड वैक्सीनेशन करायें। इस अवसर पर सीएमओ डाॅ0 एके मिश्रा, जिला अस्पताल के एसआईसी डाॅ0 अनूप सिंह सहित अस्पताल के कर्मचारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)