आजमगढ़: दो सराफा सहित तीन दुकानों से नकदी सहित लाखो के जेवर चोरी

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। बरदह थाना क्षेत्र के दुबारा बाजार में शनिवार की रात दो सराफा सहित तीन दुकानों में घुसकर अज्ञात चोरों ने लाखों का सामान उठा ले गए। घटना की जानकारी रविवार की सुबह होने पर दुकानदारों के होश उड़ गए। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। पीड़ितों ने अज्ञात के विरूद्ध तहरीर दी। एक सराफा की दुकान से एक साल पूर्व 45 लाख की डकैती हुई थी।
बरदह थाना क्षेत्र रसूलपुर तुंगी गांव निवासी विजय सेठ पुत्र राधेश्याम सेठी की दुबरा बाजार में सराफा की दुकान है। पास में ही जौनपुर जनपद के गौराबादशपुर कस्बा निवासी संजय सेठ पुत्र रामसमुझ की सराफा की दुकान है। कुछ दूरी पर बेलहरी निवासी प्रवीण पुत्र लालता की सर्विसिंग की दुकान है। तीनों दुकानदार शनिवार को दुकान बंद कर घर चले गए।
रात में अज्ञात चोर विजय सेठ की सराफा की दुकान के चैनल का ताला तोड़ाकर इसके बाद दुकान में लगे शटर को तोड़कर अंदर घुस गए। कैश काउंटर में रखा पांच हजार रुपये नकद। बाहर रखा 30 हजार का सामान व तिजोरी तोड़कर लाखो का सामान उठा ले गए। रविवार की सुबह आस-पास के लोगों ने दुकान का चैनल व शटर खुला देख कर दुकानदार को जानकारी दी थी। इसे साथ ही दूसरे सराफा कारोबारी संजय सेठ की दुकान में छत पत्थर की पटिया से बनी थी। चोर छत की पटिया निकालकर अंदर घुसे और नकदी सहित लाखों का आभूषण समेट कर फरार हो गए। घटना की जानकारी दुकान खुलने पर हुई। संजय सेठ की दुकान पर गत वर्ष 12 फरवरी को असलहा से लैस बदमाशों ने धावा बोल कर 45 लाख का माल उठा ले गए थे। बदमाशों की फायरिंग से बाजार के आधा दर्जन लोग घायल हो गए थे। इसके साथ ही चोर प्रवीण की सर्विसिंग की दुकान का ताला तोड़कर बिजली का मोटर सहित हजारों का सामान उठा ले गए थे। बाजार में एकही रात में तीन दुकानों में हुई चोरी की घटना से बाजार के लोगों में आक्रोश है। पीड़ित दुकानदारों ने अज्ञात के विरूद्ध तहरीर दी है। बरदह थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि घटना की तहरीर मिली है जांच की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)