आजमगढ़ में भेड़ियों का झुण्ड और शेर की राजनीतिक दहाड़

Youth India Times
By -
0

बोले आबकारी राज्य मंत्री  अखिलेश को पांच सीट जीतना भी मुश्किल
नितिन अग्रवाल के पटना रैली के बयान पर सपा प्रवक्ता अशोक यादव का पलटवार क्या एनडीए के 27 दल भेड़ियों का हुजूम
आजमगढ़। जनपद की राजनीति रविवार को काफी गर्म रही। भारतीय जनता पार्टी के नेता व उप्र के आबकारी राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभारी नितिन अग्रवाल के पटना रैली पर भेड़ियों के झुण्ड की संज्ञा देते हुए शेर से लड़ने के बयान पर सपा प्रवक्ता अशोक यादव ने जमकर हमला बोलते हुए सवाल किया कि क्या एनडीए के 27 दल भेड़ियों का हुजूम है।
आज रविवार को उप्र के आबकारी राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभारी नितिन अग्रवाल ने आजमगढ़ में विपक्षी दलों की पटना बैठक पर जमकर हमला बोला। उत्तर प्रदेश व्यापार संगठन के महासम्मेलन में पहुंचे नितिन अग्रवाल ने कहा कि एक शेर से लड़ने के लिए भेड़ियों का झुंड इकट्ठा हो रहा है। स्पष्ट है कि विपक्ष कमजोर है। समाजवादी पार्टी के नेता मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखना बंद करें। उत्तर प्रदेश में सभी 80 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी जीतेगी। अखिलेश यादव के भी 80 के दावे पर उन्होंने कहा कि 5 सीट जीतना मुश्किल है और वह 80 सीट जीतने का वह दावा कर रहे हैं।
समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अशोक यादव ने पलटवार करते हुए कहा कि आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल को शायद यह पता नहीं कि एनडीए में 27 दल शामिल हैं, क्या यह 27 दल भेड़ियों का हुजूम है। नितिन अग्रवाल और और उनके पिता नरेश अग्रवाल की कोई राजनीतिक विचारधारा नहीं है। उनको व्यापारियों के बल पर सिर्फ सत्ताधारी दल से जुड़कर सत्ता का फायदा लेने से मतलब है। उन्हें नहीं मालूम कि सबसे ज्यादा व्यापारियों का शोषण भाजपा सरकार में हुआ है। आजमगढ़ जनपद में ही जीएसटी की छापेमारी से तंग आकर व्यापारी हफ्तों अपनी दुकानें बंद कर रखे थे।
सपा प्रवक्ता अशोक यादव ने शेर शब्द पर टिप्पणी करते हुए कहा कि शेर कौन है, गलवान घाटी में हमारे 20 जवानों की शहादत होती है, 65 चेक पोस्ट पर भारतीय सैनिकों की पेट्रोलिंग होती थी, 2020 के बाद लगभग 26 चेक पोस्ट पर पेट्रोलिंग नहीं हो पाती है। चीन ने अरुणाचल प्रदेश में 11 स्थानों के नाम बदल दिया, आपकी लाल आंख का क्या हुआ? कैसा 56 इंच का सीना और कैसा शेर है, केवल जनता को बरगलाने का काम करते हैं 2024 के चुनाव में जनता इस झूठ का पर्दाफाश करेगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)